जीतन राम मांझी बोले : JDU के साथ गठबंधन होगा तो UP में भी लड़ेंगे चुनाव, बंगाल उपचुनाव में उतारा उम्मीदवार

  • कई दलों के नेताओं ने ली हम की सदस्यता

पटना। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) का आज से हर मंगलवार को जनता दरबार की शुरूआत पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी सुप्रीमो जीतन राम मांझी के आवास पर हुई। जनता दरबार के बाद मांझी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि हमारी पार्टी पश्चिम बंगाल में उपचुनाव लड़ने जा रही है। पार्टी से पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष सतादरु राय, भवानीपुर विधानसभा, पश्चिम बंगाल से पार्टी के उम्मीदवार के रूप में उन्हें सिंबल दिया गया। सिंबल लेने के बाद सतादरु राय ने कहा कि पश्चिम बंगाल से और भी हम के उम्मीदवार होंगे, जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।
मांझी ने कहा कि आज हम पार्टी के विचारधाराओं से प्रेरित होकर राजद के वरिष्ठ नेता संजर आलम, मो. रियाज आलम, ब्रजभूषण सिंह, राजीव यादव एवं मो. कमलुद्दीन के साथ बड़ी संख्या में लोग राजद, बसपा एवं अन्य पार्टियों छोड़ कर हम पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और आने वाले दिनों में सभी पार्टियों के बड़े-बड़े नेता हमारी पार्टी में शामिल होंगे।
उन्होंने आगे कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के साथ गठबंधन होता है तो हम उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ेंगे। यूपी में हमारे लोगों और समर्थकों की कमी नहीं, जदयू के साथ हम का गठबंधन होता है तो यूपी में बेहतर विकल्प के रूप में दिखाई देंगे।

About Post Author

You may have missed