मंदाना करीमी ने किया बड़ा खुलासा : एक मशहूर डायरेक्टर के रिश्ते में हो गई…

पटना। विवादास्पद सेलिब्रिटीज को लेकर बनाया गया कंगना राणावत का बिंदास रियलिटी शो लॉक अप में भाग लेने वालों को अपने ऐसे राज खोलने होते हैं, जिनके बारे में किसी को नहीं पता। इस शो में शामिल मंदाना करीमी ने ऐसा ही एक खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी इमोशनल हो गए।
जब उन्हें अपना एक राज खोलने को कहा गया, तो मंदाना करीमी ने एक मशहूर डायरेक्टर के साथ अपने गुप्त रिश्तों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता कुछ ही महीनों में बड़ा गहरा हो गया था और उस डायरेक्टर ने उनके साथ शादी की योजना भी बना ली थी, लेकिन उन्होंने फैसला किया कि इसे सीक्रेट रखा जाए क्योंकि मंदाना अपने पूर्व पति के साथ डिवोर्स का इंतजार कर रही थीं। इस बीच मंदा उस डायरेक्टर से प्रेग्नेंट हो गईं। जब उस डायरेक्टर को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, तो वो पीछे हट गए और उन्होंने कहा कि वो इस जिम्मेदारी के लिए भावनात्मक और मानसिक तौर पर तैयार नहीं हैं। इस बीच उस डायरेक्टर ने अपने एक दोस्त से यह भी कहा कि वो मंदाना को अबॉर्शन के लिए राजी करे। वो डायरेक्टर बहुत-से कारण बताते रहे और उन्होंने इस बच्चे का ख्याल रखने से इंकार कर दिया। उन हालातों में मजबूत होकर मंदाना को अपना अबॉर्शन कराने का फैसला करना पड़ा।
मंदाना ने अपना सबसे गहरा और गमगीन राज खोलते हुए कहा, “मैं ऐसे बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती थी, जिसे यह पता ही ना हो कि उसका बाप कौन है।” कंगना राणावत भी यह सुनकर भावुक हो गई और उन्होंने यह कहते हुए मंदाना को ढांढस बंधाते हुए कहा, “सपनों के इस शहर में जिंदगी बड़ी बेरहम है और यहां आपको अपने अस्तित्व के लिए लड़ना होता है। इस तरह की घटनाओं के बारे में कोई भी बात नहीं करता।”

About Post Author

You may have missed