मुंगेर में स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत व बेटा-दामाद की हालत गंभीर, बेटे की शादी के लिए देखने जा रहे थे लड़की

मुंगेर । मुंगेर में स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके बेटे व दामाद की हालत गंभीर है। घटना गंगटा-संग्रामपुर रोड पर पतघाघर चौक के पास हुई। रविवार सुबह करीब 11 बजे टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के भुना गांव के शम्भू तांती (47) अपने बड़े बेटे राहुल एवं दामाद बालेश्वर के साथ बांका के बेलहर प्रखंड स्थित बसमाता गांव में अपने दूसरे बेटे श्रीकांत तांती के लिए लड़की देखने जा रहा था। इसी दौरान पतघाघर चौक के पास संग्रामपुर की ओर से आ रही स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर बैठे तीनों युवक दूर फेंका गए। शम्भू तांती की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने मृत शंभू तांती के बेटे और दामाद को संग्रामपुर पीएचसी में भर्ती करवाया, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार तेज रफ्तार स्कार्पियो की टक्कर से हादसा हुआ है। गाड़ी को जब्त कर ली गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author