वैशाली में ट्रक चालक का बगीचे में मिला शव, दो दिन पहले निकला था घर से पर लौटा नहीं

वैशाली। जिले के महुआ थाना क्षेत्र के हसनपुर ओस्ती गांव में ट्रक चालक का गांव के बागीचे में शव मिला। इसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

हसनपुर ओस्ती पंचायत के रूसुलपुर ओस्ती गांव के देवानंद पटेल के बेटे अर्जुन पटेल (45) दो दिन पहले घर से निकला था। घर से निकले ट्रक चालक को फिर घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की।

इसके बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं, शुक्रवार को ग्रामीणों ने गांव के बगीचे में झाड़ी में शव देखा, जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।  ग्रामीणों ने इसकी सूचना महुआ पुलिस को दी।

पुलिस दब बल के साथ मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली व ग्रामीणों से पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि अर्जुन पटेल दो दिन पहले घर से निकला था जो वापस नहीं आया। चालक की हत्या हुई या आत्महत्या पता नहीं चल पाया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

दो दिन पूर्व घर से निकले चालक अर्जुन पटेल का शव घर के बगल में ही मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। शव देखते ही पत्नी अनिता देवी व बेटे सौरभ व गौरव कुमार के होश उड़ गए। परिजनों की रोने बिलखने से माहौल गमगीन हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी गरीब परिवार से आता था।

About Post Author

You may have missed