पटना के प्रतिष्ठित होटल में चोरी, सगाई समारोह के दौरान जेवर व कैश से भरा पर्स लेकर फरार हुआ बच्चा गिरोह

पटना। शादी समारोह में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गोपालपुर, राजीव नगर थाना क्षेत्र में बैक टू बैक दो चोरियां के बाद बुद्धा कॉलोनी और अब राजधानी के प्रतिष्ठित होटलों में शुमार होटल मौर्या में ऐसी घटना घटी है, यह होटल गांधी मैदान थाना क्षेत्र अंतर्गत आती है। घटना रविवार को होटल मौर्या में सगाई कार्यक्रम के दौरान हुई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस घटना के बाद जहां एक तरफ होटल के मैनेजमेंट का पूरा सिस्टम जांच में जुट गया है, तो वहीं दूसरी ओर पुलिस प्रशासन बच्चा गिरोह को खोजने में जुट गया है।
बताया जाता है कि रविवार को मौर्या होटल में अगमकुआं थाना क्षेत्र की बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी निवासी मयंक सिन्हा के बड़े भाई हर्षित सिन्हा की सगाई कार्यक्रम था। इस दौरान एक 12 वर्षीय बच्चे ने लोगों की मौजूदगी में लेडिज पर्स पर अपना हाथ साफ कर दिया है। पर्स में दो लाख के जेवरात, 15 हजार रुपये कैश व उपहार स्वरूप दिया गया लिफाफा भी रखा था। मयंक सिन्हा ने इस मामले में गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।
इस मामले की जानकारी देते हुए मयंक सिन्हा ने बताया कि ग्रे रंग की पर्स मेरी मां के पास थी। कार्यक्रम में आयी हुई अन्य महिलाओं के साथ वह बात कर रही थी और टेबल पर पर्स रख सगाई कार्यक्रम देख रही थी। वहीं पीछे बैठा लाइजनिंग करने वाला शख्स महिलाओं के वहां से हटने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही उस जगह से एक दो महिलाएं उठीं, तो उसने एक 12 से 13 साल के ब्लू रंग के सूट पहने बच्चे को पर्स उठाने का इशारा किया और बाहर निकल गया। इशारा मिलते ही बच्चे ने बड़ी ही आसानी से महिलाओं के बीच से उस पर्स को उठा कर गेट के बाहर चला गया। पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चा गिरोह का पता लगाने में जुटी हुई है। बताते चलें इससे पहले हुए इस तरह के मामलों में पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

About Post Author

You may have missed