चेन्नई के लिए IPL के बीच सीजन में वापसी कर सकतें सुरेश रैना, दीपक चाहर के बाहर होने के बाद पर मैनेजमेंट किया रैना से संपर्क

खेल। सुरेश रैना की चेन्नई सुपर किंग्स में वापसी हो सकती है। दीपक चाहर के IPLके 15 वें सीजन से बाहर होने के बाद उनकी जगह पर रैना को शामिल किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक रैना से बातचीत चल रही है, पर अभी इस पर फैसला नहीं हो पाया है। रैना को IPL में कोई खरीदार नहीं मिला था। रैना पिछले सीजन तक चेन्नई सुपर किंग्स के ही हिस्सा थे। चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया था। वहीं नीलामी में भी किसी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था।

जानिए क्यों होगी रैना की आईपीएल में वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स के सूत्रों के मुताबिक, आईपीएल में कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना को चेन्नई फिर से अपने साथ जोड़ सकती है। दरअसल अंबाती रायडू का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है। रायडू अब तक खेले 5 मैचों में 20.50 की औसत से 82 रन बनाए हैं। चेन्नई को 5 मैचों में से अब तक केवल 1 मैच में ही जीत मिली है।

दीपक चाहर चोट की वजह से बाहर

दीपक चाहर इंजरी की वजह से शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। माना जा रहा था कि वह आईपीएल बीच में वापसी कर सकेंगे। उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस के दौरान फिर से चोट लग गई। जिसके बाद वह आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में  खरीदा था।

रैना रहें हैं आईपीएल के काफी सफल बल्लेबाज

रैना आईपीएल इतिहास के सबसे शानदार प्रदर्शन करने वालें में से एक हैं। वह टूनार्मेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। रैना ने 205 मैचों में 32.51 की औसत और 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में एक शतक और 39 अर्धशतक जमाए हैं। उनके बल्ले से 506 चौके और 203 छक्के निकले।

About Post Author

You may have missed