समस्तीपुर में तेजरफ्तार ट्रक ने दो को कुचला, भाई की मौत व बहन घायल

समस्तीपुर। जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के मुरादपुर चौक के पास शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से भाई की मौत हो गई। जबकि बहन की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोसड़ा-हथौड़ी सड़क मार्ग को जाम कर दिया।

इसमें पीड़ित को मुआवजे के साथ बच्ची की बेहतर इलाज की व्यवस्था की मांग की। साथ ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी दल बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे। गुस्साए लोगों को समझाने का प्रयास किया।

गांव के ही गरीब पासवान के बेटे राहुल व बेटी फूल कुमारी ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकले थे। दोनों पैदल ही जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। इससे भाई की मौत हो गई। जबकि, बहन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है। बता दें कि 10 वर्षीय राहुल छठी कक्षा का छात्र था। वहीं 14 वर्षीय फुल कुमारी 10वीं कक्षा में पढ़ती है। घटना के बाद ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा है। गुस्साए ग्रामीण रोसड़ा-हथौड़ी पथ को जाम कर मुआवजे के साथ घायल छात्रा के समुचित इलाज की व्यवस्था पर अड़े हैं।

 

 

About Post Author

You may have missed