ROYAL ENFIELD ने लांच किया क्लासिक 350 मेटालो सिल्वर और आरेंज एम्बर मोटरसाइकिल, इतनी है कीमत

CENTRAL DESK : रॉयल एनफील्डए मध्य आकार (250-750सीसी) की मोटरसाइकिल के क्षेत्र में ग्लोबल लीडर ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल के दो नए कलर वेरिएंट पेश किया है क्लासिक 350 मेटालो सिल्वर और आरेंज एम्बर। इन वेरिएंट में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स की शुरूआत ने राइडिंग के शौकीन लोगों के हैंडलिंग अनुभव को बढ़ाया है। क्लासिक 350 अब रॉयल एनफील्ड के मेक इट योर्स (एमआईवाई) पहल के साथ उपलब्ध होगी।

नया क्लासिक 350 आरेंज एम्बर और मेटालो सिल्वर रंग में भारत भर में सभी स्टोरों में 26 नवम्बर से 1,83,164 रूपये के आकर्षक मूल्य टैग पर उपलब्ध होगा (एक्स शोरूम मूल्य दिल्ली और चेन्नई)।
मोटरसाइकिल के नए वेरिएंट का परिचय कराते हुए रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के. दासारी ने कहा कि क्लासिक को विकसित करने के निरंतर प्रयास में हमने मोटरसाइकिल के नए वेरिएंट पेश किए हैं और इसे मेक इट योर के माध्यम से निजी पसंद के अनुकूल बनाने का विकल्प जोड़ा है। रॉयल एनफील्ड ऐप, वेबसाइट और एक आकर्षक और अद्वितीय 3डी कन्फिगरेटर के माध्यम से सक्षम बनाया गया, एमआईवाई जिसे पहली बार 650 ट्विन मोटरसाइकिलों में पेश किया गया था और बाद में नए लांच किए गए इजी क्रूजर, मेट्योर 350 में उपलब्ध कराया गया था। अब रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में भी उपलब्ध है। एक चरणबद्ध तरीके से एमआईवाई को रॉयल एनफील्ड पोर्टफोलियो में शामिल सभी मोटरसाइकिलों में उपलब्ध कराया जाएगा।

About Post Author

You may have missed