बिग ब्रेकिंग-पुलिसकर्मियों का हत्यारा कुख्यात विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार,महाकाल मंदिर का दर्शन करने गया था

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले दिनों 8 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक हत्या करने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को अंततः पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है।विकास दुबे करने के लिए यूपी के ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे थी।इस क्रम में उसके कई सारे शागिर्द भी एनकाउंटर में मारे गए।कुख्यात विकास दुबे उज्जैन के महाकाल में दर्शन के लिए गया था।वहां मंदिर के गार्ड ने उसे पहचान लिया तथा उसके बताए जाने पर एमपी पुलिस ने इस कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया। कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद वह फिर मध्यप्रदेश के उज्जैन जिला पहुंचा, जहां उसे एमपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया था।लेकिन जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से निकल चुका था।कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने कंफर्म किया कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में दिख रहा है वो विकास दुबे था।इसके बाद गुरुग्राम में भी हाइअलर्ट जारी कर दिया गया।

वहां से गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश की तरफ भाग निकला। उज्जैन में गुरुवार को सुबह 8 बजे महाकाल मंदिर परिसर पहुंचा, वहां प्रसाद की एक दुकान पर एक दुकानदार को शक हुआ।उसने मंदिर सिक्योरिटी को बताया।जब पूजा करके वो बाहर निकला तो सिक्योरिटी वाले उसे लेकर आये।आईडी दिखाने को कहा जो किसी और के नाम से बनी थी। जब सिक्योरिटी ने ज्यादा पूछा तो वो मारपीट करने लगे।थाने लेकर आये तो उसने कबूल कर लिया।

About Post Author

You may have missed