पालीगंज-पटना रोड में सड़क दुर्घटना,बाइक सवार युवक की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

पटना।दुल्हिन बाजार/ शनिवार की सुबह पाली-पटना मुख्य सड़क पर थाना क्षेत्र के लाला भदसारा गांव स्थित बिजली ऑफिस के पास सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार बाइक सवार युवक की मौत हो गयी.
प्राप्त सूचना के अनुसार दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के सदावह गांव निवासी उपेंद्र राम के 22 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार अपने बाइक पर सवार होकर पालीगंज थाना के कल्याणपुर गांव में अपने मौसी के घर जा रहा था। अभी वह लाला भदसारा गांव स्थित बिजली ऑफिस के पास पाली बिहटा मुख्य सड़क पर पहुंच ही था कि वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में बाइक सवार नीरज कुमार की मौत घटनास्थल पर हो गयी। वही घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दुल्हिन बाजार पुलिस शव को कब्जे में ले लिया व कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए शव पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।
घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन पालीगंज अनुमंडल पहुंचा। जहां शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मृतक के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नही है। जिसके कारण मृतक व मृतक के पिता उपेंद्र राम मुम्बई के निजी कम्पनी में काम करते थे। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।
दुल्हिन बाजार पुलिस ने बताया कि स्थानीय बीडीओ चन्दा कुमारी की ओर से परिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये मृतक के परिजनों को दिया गया है। वही शव को पोस्टमार्टम के बाद दाह संस्कार करने के लिए परिजनों को सौंप दी गयी है।

About Post Author

You may have missed