खबरें बाढ़ की : तीन घरों में चोरी, डायरिया का प्रकोप बढ़ा, बाढ़ नगर परिषद का स्थापना दिवस

file photo

सलारपुर गांव में एक ही रात में तीन घरों में चोरी
बाढ़। पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के धनवा मुबारकपुर पंचायत के सलारपुर गांव में सोमवार की देर रात्रि तीन घरों में अज्ञात चोरों ने घुसकर घर के सामान पर हाथ साफ कर दिया, दो घरों से नगदी और कीमती सामान भी चोरी कर ली है। पूर्व प्रखंड प्रमुख शशि पांडे ने बताया कि इलाके में इस तरह की चोरी से गांव में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार के द्वारा थाना में इसकी शिकायत की गई है लेकिन अभी तक पुलिस हरकत में नहीं आई है और ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। इधर, थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। दो घरों में कोई विशेष चोरी नहीं हुई है। एक बंद घर से अटैची तोड़कर चोरों ने सामान पर हाथ साफ किया है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

ठंड का मौसम आते ही डायरिया का प्रकोप बढ़ा
बाढ़। अनुमंडल अस्पताल में हाल के दिनों में डायरिया के मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है। करीब एक दर्जन लोग अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर अपना इलाज कराने का काम कर रहे हैं। वहीं अस्पताल प्रबंधन के द्वारा हरसंभव स्लाइन वॉटर और दवा की व्यवस्था की जा रही है। अस्पताल के बड़ा बाबू कमल नयन ने बताया कि आवश्यक दवा की किल्लत होने पर बाहर के मार्केट से भी दवा खरीद कर डायरिया के मरीजों का इलाज किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ पंडारक प्रखंड के लेमुआबाद पंचायत में डायरिया के चलते अब तक 3 लोगों की मौत होने से पटना स्वास्थ्य विभाग कार्यालय के अधिकारी भी बाढ़ अनुमंडल के अस्पतालों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

स्थापना दिवस मनाने की तैयारी में जुटा बाढ़ नगर परिषद
बाढ़। बाढ़ नगर परिषद का गौरवशाली इतिहास है और लगातार इलाके की जनता का देखभाल के साथ-साथ साफ-सफाई रखने का काम कर रही है। 151 वर्ष पूरा हो जाने के बाद आगामी 24 दिसंबर को धूमधाम के साथ स्थापना दिवस मनाया जाएगा। नगर अध्यक्ष राजीव कुमार चुन्ना ने बताया कि यह आयोजन बिल्कुल यादगार होगा, जिसमें कई राजनीतिक हस्ती के साथ-साथ बड़े कलाकार भी हिस्सा लेंगे, तैयारी जोर शोर से चल रही है।

About Post Author

You may have missed