बिहार पंचायत चुनाव : 7वें चरण के मतदान में फुलवारी से 2 पंचायतों का आया रिजल्ट, रामपुर फरीदपुर से नीरज कुमार और मैनपुर अंदा पंचायत से सुनील कुमार बने मुखिया

फुलवारीशरीफ, (अजीत)। फुलवारीशरीफ प्रखंड के मैनपुर अंदा पंचायत से सुनीता देवी को हराकर सुनील कुमार मुखिया निर्वाचित हुए। सुनील कुमार को दूसरी बार के प्रयास में यह सफलता मिली है। वही रामपुर फरीदपुर पंचायत से नीरज कुमार लगातार दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए हैं। नीरज कुमार 100 वोटों से दूसरी बार में निर्वाचित हुए। मैनपुर अंदा पंचायत से सूनीता देवी को 365 वोटों से हराकर सुनील कुमार को मुखिया निर्वचित घोषित किया गया। बता दे कि फुलवारीशरीफ के 14 पंचायतों में सबसे पहले मैनपुर अन्दा पंचायत का रिजल्ट आया है एवं सबसे अंत में सकरैचा पंचायत का रिजल्ट जारी किया जाएगा।

फुलवारीशरीफ के 14 पंचायतो में 15 नवम्बर को 252 मतदान केन्द्रो पर वोट पड़े थे जिसकी मतगणना आज कड़े सुरक्षा के बीच फुलवारीशरीफ हाई स्कुल में हो रही है। पंचायत प्रतिनिधियों के विभिन्न पदों पर प्रत्याशियों कि भाग्य का पिटारा खुलना शुरू हो गया है। सभी प्रतियाशी अपने-अपने आंकड़े कॉपी-कलम लेकर जोड़ने के लिये बैठ चुके है और अपनी-अपनी जीत का दावा भी कर रहे है।  देखना ये है कि फुलवारी के 14 पंचायतो में जीत का सेहरा किसके सर बंधता है और कौन-कौन से नये या पुराने चेहरे जीत कर सामने आयगें।

About Post Author

You may have missed