खबरें फतुहा की : 6 माह से फरार आरोपी गिरफ्तार, फरार किशोरी युवक के साथ लखीसराय से बरामद

रेप और अपहरण मामले में 6 माह से फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, जेल
फतुहा। बुधवार की रात्रि पुलिस ने पटना फोरलेन स्थित नरैना मोड़ के पास से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी भगवानपुर के अजय यादव है, जो पिछले छह महीने से फरार चल रहा था। आरोपी पर रेप केस के पीड़ित युवती के भाई को अन्य लोगों के साथ अपहरण कर ले भागने का आरोप है। इस अपहरण कांड के लिए पीड़ित युवती व अपहृत युवक के पिता ने थाने में इसी वर्ष आठ जनवरी को कई लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी थी। तब से गिरफ्तार आरोपी फरार चल रहा था।
विदित हो कि बीते वर्ष 9 अक्टूबर को पीड़ित युवती ने रेप केस का मामला दर्ज कराया था, जिसमें तत्काल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन जमानत मिलते ही आरोपियों ने केस को मैनेज करने के लिए पीड़िता के परिजनों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया, लेकिन बात नहीं बनते देख आरोपियों ने उसके भाई को ही ड्यूटी से लौटते समय अपहरण कर लिया था। हालांकि पुलिस ने जब चारों तरफ से छापेमारी शुरू की तो आरोपियों ने उसके भाई को बीच रास्ते में ही छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है।

फरार किशोरी युवक के साथ लखीसराय से बरामद
फतुहा। बुधवार की रात्रि पटना के नदी थाना पुलिस ने सबलपुर इलाके से फरार किशोरी को एक युवक के साथ लखीसराय से बरामद कर लिया है। युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। युवक लखीसराय का ही रहने वाला देव कुमार है।
नदी थाना प्रभारी धर्मेंद्र प्रसाद के मुताबिक किशोरी के परिजनों ने युवक पर शादी के नीयत से बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने लखीसराय पुलिस के सहयोग से दोनों को बरामद कर लिया है। किशोरी का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। दूसरी तरफ नदी थाना पुलिस ने एक शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार धंधेबाज आलमपुर का रामा चौधरी है।

About Post Author