मोकामा शेल्टर होम से फरार हुई सातवीं लड़की अब तक लापता,जाप ने दी आंदोलन की चेतावनी

पटना। मोकामा शेल्टर होम से फरार हुई सात लड़कियों के मामले में अभी तक सातवीं लडक़ी का पता नहीं चलने पर जन अधिकार पार्टी लोकतान्त्रिक युवा परिषद के मुख्य प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने कहा कि सरकार दोषियों को बचाने के लिये अभी तक मुख्य गवाह को नहीं बरामद कर सकी और छ का पत्ता लगा सरकार के प्रवक्ता वाह-वाही लूटने में लगे हुए है ।
रजनीश तिवारी ने कहा कि जिस 7वीं लड़की की बरामदगी नहीं हो पाई है वह मुजफ्फरपुर महापाप कांड की मुख्य गवाह है। ये लड़की मुजफ्फरपुर कांड की परत-दर-परत पोल खोलने वाली थी।
उन्होँने कहा कि 7वीं  लड़की मुजफ्फरपुर पाप कांड की अहम गवाह है। इसी लड़की ने ब्रजेश ठाकुर पर आरोप लगाते हुए शेल्टर होम में चल रहे यौन शोषण मामले का खुलासा किया था। शेल्टर होम में आने-जाने वाले बड़े अधिकारियों और राजनेताओं की जानकारी भी इसी लड़की ने दी थी बाकी छ को क्यों पकड़ सकी सरकार और मुख्य का अभी तक नही पकड़ पाना सरकार को संदेह के घेरे में खड़ा करता है नीतीश कुमार जी दोषियों को संरक्षित करने में लगे हुए है बिहार की जनता सब देख रही है 7 वी लड़की का अभी तक  बरामत नहीं होना यह बिहार सरकार, बिहार और प्रशाशन के लिये अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूँ और सरकार से कहना चाहता हूँ कि अगर 24 घंटे के अंदर में 7 वी लडक़ी को सही सलामत नहीं लाया गया तो युवा जाप मजबूरन बिहार भर आंदोलन करने को विवस होगी।

About Post Author

You may have missed