जल्द बंद होने वाला है कपिल शर्मा का शो : यह कॉमेडी शो लेगा जगह; जानें पूरा मामला

मुंबई। कपिल शर्मा एक कॉमेडी की दुनिया का जाना पहचाना नाम है। सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाला शो द कपिल शर्मा लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है। लेकिन कपिल अब इस शो को अलविदा कह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो को बंद करके नया शो लेकर आ रहे हैं। इस शो की लोकप्रियता ऐसी है कि दर्शक वीकेंड्स का इंतजार करते हैं। शो में सेलिब्रिटी गेस्ट अपनी फिल्म का प्रमोशन करने और इंटरव्यू देने के लिए आते हैं। शो पर कपिल के साथ अपने किस्से शेयर करते हुए काफी हंसी-मजाक करते हैं। लेकिन अब अचानक से खबर सामने आ रही है कि इस शो को रिप्लेस किया जा रहा है। दूसरा शो आने वाला है। जो शो रिप्लेस कर रहा है उसमें अर्चना तो होगी लेकिन कपिल की टीम नहीं होगी।
जानिए कौन सा शो लेगा कपिल के शो की जगह
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा शो पर अगले महीने ब्रेक लग जाएंगे। कपिल की पूरी टीम अगले महीने यूएसए जाकर परफॉर्म करेगी। ऐसे में इस ब्रेक के दौरान दूसरी टीम अरेंज की जा रही है। वही इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनी चैनल ने इंडिया लाफ्टर चैम्पियन शो चलाने का फैसला किया है। इस शो में फिर से शेखर सुमन भी देखने को मिलेंगे। वैसे तो मेकर्स इस ब्रेक के दौरान कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स भी दिखा सकते हैं, लेकिन ऑडियंस को नया कंटेंट और भरपूर एंटरटेन करना चाहते हैं। कॉमेडी सर्कस सोनी का सबसे बेहतरीन शो रहा है। इस शो से इंडियन सिनेमा में कई कॉमेडी आर्टिस्ट्स ने एंट्री मारी हैं। ग्रेट एंडियन लाफ्टर चैलेंज में शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह की जोड़ी फिर से नजर आएंगी।
कब होगा लाफ्टर चैलेंज में कपिल का कमबैक
ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो की भी काफी अच्छी लोकप्रियता है। ऐसे में नए कॉमेडियन को भी अच्छे प्लेटफार्म पर काम करने का मौका मिलेगा। वही चैनल या कपिल की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार की अपडेट नहीं दी गई है।

About Post Author

You may have missed