बाबासाहेब का कोई सपना नहीं रहेगा अधूरा,सीएम नीतीश हर सपने को कर रहे हैं पूरा-डॉ अशोक चौधरी

पटना। प्रदेश के भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी ने आज नवादा के टाउन हॉल में आयोजित ‘भीम संवाद सह चौपाल कार्यक्रम’ में शामिल होकर पार्टी के कार्यकर्ता साथियों व सम्मानित जनता-जनार्दन से संवाद स्थापित किया। टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि पूज्यनीय बाबा साहब और मान्यवर कांशीराम साहब के सपनों को धरातल पर उतारते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के वंचित व शोषित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की नीतीश सरकार लगातार वंचित एवं शोषित वर्ग के विकास के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही हैं।इतना ही नहीं बिहार में शोषितों तथा वंचितों के लिए सीएम नीतीश कुमार लगातार बदलाव की लड़ाई लड़ रहे हैं।उन्होंने कहा कि परिवर्तन की इस लड़ाई में सभी वर्गों को मिलजुलकर सीएम नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करना चाहिए।

संवाद कार्यक्रम में विधायक कौशल किशोर, पूर्व विधायक कौशल यादव,प्रदीप महतो, जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधानपार्षद सलमान रागीव, पार्टी की नेत्री ज्योति पासवान, पार्टी के पदाधिकारीगण व अनेक गणमान्य व्यक्तियों की उपस्तिथि रही। इसके पूर्व मंत्री डॉ अशोक चौधरी ने

पार्टी द्वारा नवादा जिलांतर्गत रजौली के संगत में आयोजित “भीम चौपाल सह संवाद कार्यक्रम” में शामिल होकर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया एवं वहां मौजूद कार्यकर्ता साथियों एवं आमजन को संबोधित किया।

इस अवसर पर राजगीर के विधायक कौशल किशोर,पूर्व विधायक श्री अजय पासवान,कौशल यादव,प्रभारी विद्यानंद विकल जी, जद(यू) जिलाध्यक्ष सलमान रागीव, अनु० जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मिश्री दास समेत जदयू के कई नेता तथा कार्यकर्ता मौजूद रहे

इसके पूर्व पटना से रजौली जाने के क्रम में नवादा जिलाध्यक्ष सलमान रागीव एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी का फूल-मालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

About Post Author

You may have missed