PATNA : पाटलिग्राम बिल्डर के डायरेक्टर और उसकी पत्नी को बिहार एसटीएफ ने कोलकाता से किया गिरफ्तार, करोड़ों रुपये गबन का है आरोप

पटना। पाटलिग्राम बिल्डर के डायरेक्टर उदय सम्राट उर्फ प्रभात कुमार रंजन और इनकी पत्नी प्रिया मिश्रा को बिहार एसटीएफ की टीम ने कोलकाता से गिरफ्तार किया है। लंबे समय से इन दोनों की तलाश चल रही थी। उदय सम्राट और उसकी पत्नी मूल रूप से जहानाबाद जिले के घोषी थाना क्षेत्र के बड़की बभनपुरा के रहने वाले हैं। इनके ऊपर फ्लैट और जमीन के नाम पर निवेशकों का करोड़ों रुपये गबन करने का आरोप है। दोनों पर पटना के कोतवाली, दानापुर, शाहपुर थाना के साथ ही शिवहर व दूसरे जिलों में काफी सारे एफआइआर दर्ज हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पति-पत्नी पटना के दानापुर थाना अंतर्गत शाहपुर इलाके में रह रहे थे। एक के बाद एक कई केस इनके उपर दर्ज होते चले गए। शाहपुर थाना में दर्ज केस में ये दोनों पति-पत्नी फरार चल रहे थे। यह केस पटना हाईकोर्ट में है। जब पटना पुलिस इन दोनों को पकड़ नहीं पाई तो हाईकोर्ट ने 25 मई को एक आदेश दिया और सीधे बिहार एसटीएफ को फरार चल रहे उदय सम्राट और इनकी पत्नी को हर हाल में गिरफ्तार करने का आदेश दिया।
उसके बाद इन दोनों को पकड़ने के लिए एसटीएफ की तरफ से कई टीम बनाई गई। सबसे पहले बिहार के कई जिलों में इन दोनों की तलाश की गई। फिर इनपुट मिलने पर झारखंड में इन्हें तलाशा गया। जब नया इनपुट पश्चिम बंगाल का मिला तो फिर टीम कोलकाता गई। काफी मशक्कत के बाद आरोपी पत्नी-पत्नी का पता चला। कोलकाता के बगुइयाती इलाके के एक अपार्टमेंट में फ्लैट लेकर दोनों रह रहे थे। वहीं से इन दोनों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। अब ट्रांजिट रिमांड पर पटना लाया जा रहा है। इसके बाद इन दोनों से पूछताछ होगी।

About Post Author

You may have missed