कैमूर : लड़की की हत्या कर नदी में फेंकी लाश

कैमूर । दुर्गावती नदी में गुरुवार को लड़की की लाश मिली, इससे लोगों में दहशत फैल गई। लड़की की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। लोगों को आशंका है कि लड़की की हत्या कर उसे नदी में फेंक दिया।

उधर, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि उसकी मौत डूबने से हुई या उसकी हत्या की गई है।

बंदीपुर गांव से पूरब नदी में युवती का शव बहता मिला। बधार में पहुंचे ग्रामीणों ने शव को देखा। फिर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया।

इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि युवती की डूबने से मौत हुई या हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को कुछ किसान व मजदूर कृषि कार्य को लेकर गांव से पूरब बधार में पंहुचे थे। इसी दौरान एक युवती का शव नदी में बहता हुआ नजर आया।

फिर तो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के पहुंचने व शव को कब्जे में लेने तक ग्रामीण वहां डटे रहे, लेकिन शव की पहचान नहीं की जा सकी।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कुमार ऋषिराज ने बताया कि बंदीपुर गांव से पूरब दुर्गावती नदी से युवती का शव बरामद किया गया। युवती काले रंग का कपड़ा पहने हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। जांच शुरू कर दी गई है।

About Post Author