छपरा में एनएच-90 पर कार गड्ढे में पलटी, हादसे के 20 मिनट बाद डॉक्टर को निकाला, भाई की मौत

छपरा । मशरक-महम्मदपुर एनएच-90 पर कार गड्ढे में पलट गई, इसमें एक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कार के अंदर फंसे डॉक्टर को पुलिस ने 20 मिनट बाद निकाल लिया। गाड़ी चला रहे डॉक्टर को हादसे में कोई चोट तक नहीं आई, जबकि पीछे बैठे उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के खानपट्टी गांव के शिवजनक राम के बेटे संजय राम (40 साल) के रूप में की गई है।

गश्ती करने वाली पुलिस ने गड्ढे में पलटी कार के शीशे तोड़कर डॉ. राजीव रंजन को कार से बाहर निकाला। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले थाना ले आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के खानपट्टी गांव के राजीव रंजन ने बताया कि वह गोपालगंज से पटना सरकारी डॉक्टरों की काउंसिलिंग के लिए अपनी कार से जा रहे थे। उनके साथ मौसेरा भाई संजय राम (40 साल) भी था।

इसी दौरान मशरक-महम्मदपुर एनएच-90 पर उन्हें झपकी आ गई और कार सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गई। पीछे बैठे मौसेरे भाई संजय राम गंभीर रूप से घायल होने के कारण बच नहीं सका, जबकि राजीव रंजन को गश्ती करने पहुंची पुलिस ने शीशा तोड़कर बाहर निकाला।

हादसे में एक ओर जहां संजय राम हादसे में घायल हो गया। उसने गाड़ी के अंदर ही दम तोड़ दिया। इधर, डॉक्टर राजीव रंजन 20 मिनट तक गाड़ी के अंदर ही फंसे रहे, लेकिन सुरक्षित रहे।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला, फिर गाड़ी को भी पानी से निकाला। दिल्ली के एक निजी अस्पताल में पेडियाट्रिक, सीनियर रेजिडेंट के रूप में कार्यरत डॉ. राजीव रंजन कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुरदाउद गांव के राजेंद्र राम के बेटे हैं।

About Post Author

You may have missed