जहानाबाद : ईंट से लदे ट्रैक्टर का पहिया टूटने से भीषण हादसा, दो लोगों की गई जान, दो घायल

जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी धमापुर के पास शुक्रवार अहले सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की जान चली गयी, जबकि 2 लोग घायल हो गये हैं। चार लोग ईंट लोडेड ट्रैक्टर पर घोसी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर का पहिया टूट गया और वो अनियंत्रित होकर पलट गया। दो सवारों की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की प्रक्रिया में जुटी हुई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रैक्टर सवार गोडसर गांव से ईंट लेकर भट्ठा पर जा रहा था। जैसे ही अस्पताल के समीप पहुंचा कि अचानक ट्रैक्टर का चक्का टूट कर अलग हो गया। इसके कारण ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। ट्रैक्टर सड़क के किनारे गढ़े में गिर गया। इससे 2 मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी और दो लोग घायल हो गये।
दोनों रांची के निवासी
मृतक की पहचान अहियासा गांव निवासी गुंजन कुमार (20) और खिरौटी गांव निवासी रामबाबू (32) के रूप में हुई। वहीं चालक की पहचान वैना वाल्मीकि दास (50) और अटल बरनाला (55) के रूप में हुई। दोनों रांची के निवासी हैं। दोनों का इलाज चल रहा है।
मुआवजे को लेकर सड़क जाम
इधर, ग्रामीणों द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर धामापुर सड़क पर शव रखकर ग्रामीणों द्वारा जाम कर दिया है। वे पुलिस से मामले की जांच की बात कह रहे हैं। वहीं ग्रामीणों वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग लोग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह व्यक्ति मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। इसके मौत के बाद परिवार पर संकट की घड़ी आ गयी है। घोसी के थानेदार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी को सूचना दी गयी है। जल्दी पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआवजे की घोषणा कर जाम को हटाया जाएगा।

About Post Author

You may have missed