सीवान में बाइक सवार दो अपराधियों ने एजेंट से लूटे 5.17 लाख रुपये

सीवान । डीएवी कॉलेज मोड़ के समीप मंगलवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने एजेंट से 5 लाख 17 हजार रुपये लूट लिए और इसके बाद फरार हो गए। सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

राइटर बिजनेस सर्विस का एजेंट मोहित कुमार अलग-अलग शॉपिंग मॉल से रुपये लेकर उन्हें बैंक में जमा करने जा रहा था। एजेंट ने शहर के छपरा-सीवान मुख्य पथ स्थित स्टाइल बाजार मॉल से दो लाख रुपये लिए थे।

इसके बाद वह रुपये को बैग में रखकर बाइक से चला। स्टेशन रोड होते हुए शहर के डीएवी मोड़ से कुछ ही दूरी पर रामराज मोड़ स्थित विशाल मेगा मार्ट पहुंचा।

यहां से उसने तीन लाख रुपये लिए। इन रुपयों को डीएवी मोड़ के रास्ते एक्सिस बैंक में जमा करने के लिए बाइक से निकला। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने बगल से आकर उसकी बाइक में धक्का मार कर उसे नाली में गिरा दिया। इसके बाद जबतक मोहित संभलता वे रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

मोहित ने शोर मचाया। लेकिन जबतक लोग जुटते और उन्हें घटना का पता चलता बदमाश फरार हो चुके थे। लूट की घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पड़ित दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे।

उन्होंने घटना की सत्यता के लिए घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर स्थित सार्वजनिक शौचालय में काम करने वाले एक कर्मी से भी पूछताछ की। इसके बाद टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में निकल गई।

About Post Author