सीवान : निगरानी विभाग की टीम ने जेई को 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार, 70 हजार रुपये मांगे थे

सीवान । सात निश्चय योजना के तहत नल जल योजना का एमबी बुक करने के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते जेई नितिन कुमार को मंगलवार की सुबह निगरानी विभाग की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

डीएसपी अरुणोदय कुमार पांडेय के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। निगरानी की टीम जेई को अपने साथ पटना लेकर चली गई। इधर, जेई की गिरफ्तारी की सूचना के बाद क्षेत्र में हड़कंंप मच गया।

निगरानी टीम के एक अधिकारी ने बताया कि भीखमपुर पंचायत के वार्ड संख्या दो की वार्ड सदस्य रीता देवी के क्षेत्र में नल जल योजना का एमबी बुक करना था। इसके लिए जेई ने वार्ड सदस्य के पति संतोष साह को भगवानपुर क्षेत्र के एनएच 331 के किनारे नगवां गांव के समीप बुलाया था।

वहां रिश्वत के रूप में जेई 50 हजार रुपये ले रहा था। तभी टीम वहां पहुंच गई और उसे पकड़ लिया। वहीं वार्ड सदस्य के पति संतोष साह ने बताया कि जेई नितिन कुमार ने एमबी बुक करने के लिए 70 हजार रुपये की मांग की थी।

इसकी सूचना निगरानी विभाग को दी गई थी। दो माह से यह मामला चल रहा था। मंगलवार को 50 हजार तत्काल देने की बात तय हुई थी। उसे पैसे दे रहा था। इसी बीच टीम ने जेई को रिश्वत के रुपयों के साथ दबोच लिया।

 

About Post Author

You may have missed