ससुराल वालों ने दहेज के लिए की महिला की हत्या, फिर शव को फंदे से लटकाया

नारदीगंज (नवादा)। जिले के नारदीगंज बाजार की रहने वाली महिला की बिहारशरीफ में गले में फंदा डालकर हत्या कर दी। रुचि कुमारी नारदीगंज बाजार के बाढो साव ठठेरा की बेटी थी।

दहेज के लिए ससुराल वालों ने ही ये वारदात की है। घटना सोमवार की अहले सुबह नालंदा जिले के बिहारशरीफ की मथुरिया मुहल्ले में हुई।घटना की सूचना मिलते ही महिला के मायके में हड़कंप मच गया।

महिला की मां उर्मिला देवी, पिता बाढो साव ठठेरा, भाई दीपू कुमार समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। महिला के पिता ने नालंदा एसपी हरि प्रसाद को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पिता बाढ़ो साव ठठेरा ने कहा कि 2015 में बेटी की शादी की थी।

इसके बाद एक पांच साल का बेटा रिशू कुमार व दो साल की बेटी रिया कुमारी है। समय बीता तो ससुराल पक्ष ने रुचि को 4 लाख रुपये लाने के लिए प्रताड़ित करना शुरू किया। इस दौरान मारपीट भी की गई।

मामला बिहारशरीफ मथुरिया मोहल्ला के पति रामजी प्रसाद पिता ठाकुर प्रसाद, देवर राजेश कुमार उर्फ छोटू ने मिलकर नारदीगंज की रहने वाली रुचि की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी के फंदे पर लटका दिया। घटना का अंजाम देने के बाद उसके ससुराल फरार हो गए। सूचना पड़ोसियों के माध्यम से मोबाइल पर दी गई। तब हमलोग वहां पहुंचे।

About Post Author

You may have missed