मसौढ़ी में पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पति को चाकू से गोद-गोदकर मार डाला, दो पुलिस गिरफ्त में

मसौढ़ी। सती स्थान मोहल्ले में पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या की वजह अवैध संबंध को बताया जा रहा है। जबकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

पति की हत्या करने के बाद खुद को बेकसूर साबित करने के लिए आरोपी पत्नी ने बड़ी साजिश रची। हत्या करने के बाद वह रोते हुए मसौढ़ी थाने पहुंची और अपने पति की हत्या की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पहले तो शव को कब्जे में लिया और फिर अपनी जांच शुरू की।

प्रारंभिक जांच में ही ये साफ हो गया कि जो पत्नी अपने पति की हत्या की शिकायत करने मसौढ़ी थाने पहुंची थी उसी ने वारदाता को अंजाम दिया है। पुलिस ने तुरंत उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया। शुरू में तो वो इन्कार करती रही मगर पुलिस की सख्ती के बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया।

उसके बयान पर ही हत्या में उसका साथ देने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कश्मीरगंज के जमरुदीन अंसारी के बेटे मोहम्मद नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। नौशाद की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने शख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने सारी कहानी पुलिस के सामने कह दी।

उसने बताया कि उसने ही रेखा देवी के साथ मिलकर अजय कुमार गिरी की चाकू से गोद-गोद कर हत्या की है। फिलहाल पुलिस उक्त दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हत्या के पीछे की मुख्य वजह पूरी पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगी।

About Post Author

You may have missed