PATNA : पत्नी ड्राइवर के साथ मना रही थी रंगरेलियां, दोनों को दम भर पीटा, गंभीर रूप से जख्मी

नौबतपुर। मकान मालकिन और ड्राइवर के बीच प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। पटना से सटे नौबतपुर में एक मकान मालकिन को उसके पति ने अपने ही ड्राइवर के साथ बंद कमरे में पकड़ा है। ड्राइवर के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने के बाद माशूका के पति और गांव वाले ने बेवफा पत्नी और उसके आशिक की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
ड्राइवर दो बच्चों का बाप: स्थानीय लोगों ने बताया कि एक मकान मालकिन अपने ही ड्राइवर के साथ बेपनाह मोहब्बत करने लगी थी। ड्राइवर दो बच्चों का बाप है, बावजूद इसके दोनों का प्रेम-प्रसंग परवान चढ़ा। घर में बराबर आने-जाने के क्रम में ड्राइवर को भी अपनी मकान मालकिन से प्रेम हो गया। काम के सिलसिले में बराबर बाहर रहने के बाद मकान मालकिन के पति को अपने ड्राइवर पर पूरा यकीन था। बीते मंगलवार की शाम मकान मालिक किसी काम से बाहर निकला था। इसी क्रम में मकान मालकिन ने अपने ड्राइवर को फोन कर घर बुलाया। दोनों घर के एक कमरे में बंद थे। इसी बीच इस बात की भनक पति को लग गई और वह घर पहुंच गया। अपनी पत्नी और ड्राइवर के करतूत को बंद कमरे में उसने रंगेहाथों पकड़ लिया। ड्राइवर के साथ पत्नी की काली करतूत से पति आगबबूला हो गया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग जमा हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने भी उन्हें दम भर पीटा और दोनों को थाना के हवाले कर दिया।
थाना पहुंचते ही प्रेम-प्रसंग का पर्दाफाश: थाना पहुंचते ही मकान मालकिन और ड्राइवर के बीच प्रेम-प्रसंग का पर्दाफाश हो गया। पुलिस के सामने महिला अपने पति को छोड़कर ड्राइवर के साथ जिंदगी गुजारने की जिद पर अड़ गई। आसपास के लोगों के लाख समझाने के बावजूद भी मकान मालिक किसी की एक बात भी सुनने को तैयार नहीं था। स्थानीय लोगों ने बताया कि ड्राइवर के साथ मकान मालकिन को तकरीबन एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। गुस्से से आगबबूला पति ने अपने ड्राइवर पर चोरी का आरोप लगाते हुए नौबतपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और दोनों से पूछताछ कर रही है।

About Post Author

You may have missed