PATNA : शातिरों ने रेलकर्मी का एटीएम कार्ड बदल खाते से निकाल लिए 1.26 लाख रुपये

पटना। राजधानी पटना के खगौल में गुरुवार को थाना के समीप शातिर बदमाशों ने एक रेलकर्मी का एटीएम कार्ड बदल कर उनके खाता से 1 लाख 26 हजार रुपये उड़ा लिये। पीड़ित की पहचान बालिका उच्च विद्यालय समीप क्वार्टर संख्या 1एबी निवासी रेल ड्राइवर चंदन कुमार घोष के रूप में की गयी है।
पीड़ित ने बताया कि सुबह 9 बजे के करीब यूनियन बैंक के एटीएम में वे पैसा निकालने गये थे। एटीएम से पैसा निकालते समय पीछे से दो आदमी एटीएम के अंदर घुस गये। मैंने जब उनसे पूछा तो दोनों ने अपने आप को एटीएम का गार्ड बताया और फिर मेरे पीछे खड़े हो गये, लेकिन जबपैसा नहीं निकला तो शातिर ठग ने कहा कि सर आपका एटीएम कार्ड बेन्ड कर गया है। दोनों युवकों ने मुझे कार्ड सीधा करने को कहा और मेरे हाथ से मेरा एटीएम कार्ड ले लिया। उसके बाद मेरा कार्ड वापस देते हुए कहा कि सर अब एटीएम में कार्ड डाल कर अपना पिन डालिए, लेकिन मेरे द्वारा पिन डालने के बाद भी पैसा नहीं निकला तो उसने कहा की शायद एटीएम में पैसा नहीं है। फिर दोनों वहां से चले गये और जब मैं दूसरे एटीएम में गया तो वहां पर मेरा कार्ड इनवैलिड बताने लगा, फिर मैंने अपने कार्ड को गौर से देखा तो मेरा कार्ड बदला हुआ था। जब मैंने अपना बैंक स्टेटमेंट निकलवाया तो मेरे अकाउंट से 1 लाख 26 हजार रुपया निकल चुका था।
इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष फुलदेव चौधरी ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिये गये आवेदन पर एफआइआर दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

About Post Author

You may have missed