PATNA : 7 शराब माफियाओं ने गौरीचक थाना में किया सरेंडर, तस्करी में नामजद थे सभी

फुलवारीशरीफ। पटना के गौरीचक थाने में गुरुवार को 7 शराब माफियाओं ने थाना में खुद को सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वाले सभी लोग प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से शराब कारोबार से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गौरीचक थाना क्षेत्र के चिपुरा निवासी भजन मांझी, फंटूश मांझी, पप्पू मांझी, पांचू मांझी एवं विनोद कुमार के अलावा गोसाईं टोला के नीरज कुमार, रोहित कुमार एवं सुमित पासवान ने गुरुवार की शाम गौरीचक थाना में खुद को सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि खुद को सरेंडर करने वाले सभी लोग अवैध शराब का कारोबार करते थे। पुलिस की गश्ती और छापेमारी के क्रम में इन लोगों का नाम शराब माफियाओं में उभर कर सामने आया था। पुलिस ने इन सबों को नामजद कर इन पर गिरफ्तारी का दबाव बना रहे थे। इसी क्रम में पुलिस के दबाव के आगे यह सभी टूट गए और खुद को गौरीचक थाना में पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया है।
थाना प्रभारी लालमुनी दुबे ने बताया कि सरेंडर करने वाले सभी लोगों ने भविष्य में फिर कभी शराब पीने पिलाने से पूरी तरह तौबा कर लिया है। पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed