सड़क दुर्घटना : बेगूसराय में होटल मैनेजर को अनियंत्रित वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिलें में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक होटल मैनेजर को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही होटल मैनेजर की मौत हो गई। वही इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बता ददे की होटल मैनेजर ट्रैफिक चौक से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। वही उसी दौरान हादसा का शिकार हुआ। वहीं जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जब अपने घरों से बाहर निकला तो जख्मी को तड़पते हालत में सड़कों पर पाया लेकिन जब तक स्थानीय लोग सहित घर वाले उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। वही यह घटना नयागांव थाना इलाके के अंतर्गत पगला ढ़ाला के निकट गुरुवार के देर शाम की है। वही मृतक युवक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के पंचायत सोनापु लधौना अंतर्गत वार्ड संख्या 12 सिंहपुर पुनर्वास गांव के रहने वाले क्रम देव पासवान का 36 वर्षीय पुत्र चंदन पासवान के रूप में की गई है।

वही परिजनों ने बताया कि मृतक कचहरी रोड स्थित होटल नीलकमल में बीते 4 साल से मैनेजर के तौर पर कार्यरत थे और गुरुवार की शाम अन्य दिनों की तरह बाइक पर सवार होकर मटिहानी ढाला होते हुए घर जा रहा था। तभी नयागांव थाना क्षेत्र स्थित पगला ढाला के निकट पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मारकर जख्मी कर दिया। वही घर वालों ने बताया कि स्थानीय लोग टक्कर की आवाज सुनकर जब बाहर निकले तो उसे घायल अवस्था में देखा और आधार कार्ड के आधार पर घटना की सूचना परिजनों को दी। वही उन्होंने बताया कि घटनास्थल पहुंचकर जब तक उसे इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मौत होने की सूचना मिलते ही नयागांव थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर आगे की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed