August 11, 2022

सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 के तूफान में उड़ा बॉक्स ऑफिस, रिलीज़ से अबतक हिंदी बेल्ट में शानदार कमाई जारी

मनोरंजन। सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत 12000 सक्रीन्स पर रिलीज हुई थी। हर भाषा में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले दिन वर्ल्डवाइड फिल्म ने 165 करोड़ की कमाई की। पहले ही दिन कई रिकॉर्ड अपने नाम करने के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने अपना कमाल जारी रखा है। इतना ही नहीं कन्नड़ फिल्म होने के बावजूद फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया है। पहले दिन अच्छी कमाई करने के बाद दूसरे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है।
जानिए फिल्म ने अबतक कितनी की कमाई
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यश की फिल्म केजीएफ 1 ने दूसरे दिन हिंदी में 43-22 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में हिंदी में 96 करोड़ की कमाई की है। दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई बाकी फिल्मों से अच्छी है। वैसे अभी वीकेंड के मौके पर फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी हो सकती है। 3 दिन में फिल्म सिर्फ हिंदी में तो 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी। यह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी फिल्म की कमाई जारी है। वही फिल्म की बात करें तो ये साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म का दूसरा पार्ट है। इसमें संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रिनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं और इसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।
एडवांस बुकिंग से बनाया रिकॉर्ड
केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। एडवांस बुकिंग में फिल्म ने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था। फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 20 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस फिल्म ने आरआरआर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था। आरआरआर ने एडवांस बुकिंग से 5 करोड़ की कमाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के 8 हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। हो सकता है कि फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाए क्योंकि इसी में पहला पार्ट भी स्ट्रीम हुआ था।

You may have missed