किशनगंज में तैनात 12 दारोगा व जमादार को एसपी ने भेजा शोकॉज, संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर होगी कार्रवाई

किशनगंज। जिले के विभिन्न थानों में तैनात 12 दारोगा और जमादार को एसपी ने शोकॉज नोटिस भेजा है। एसपी कुमार आशीष ने एसपी कुमार आशीष ने स्पष्टीकरण मांगा है कि संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर इन पुलिस अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने 12 पुलिस पदाधिकारियों से जवाब तलब करते हुए शोकॉज नोटिस भेजा है। इन अधिकारियों पर काम में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है।

एसपी कुमार आशीष ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर इन्होंने जवाब नहीं दिया तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि अगस्त महीने में लंबित निष्पादित मामलों की समीक्षा के दौरान अंतिम आदेश दिया जा चुका है।

इसके बावजूद भी इन पुलिस पदाधिकारियों ने कोर्ट में अंतिम प्रपत्र समर्पित नहीं किया है। यह वरीय पुलिस पदाधिकारी के आदेश को नहीं मानने के साथ साथ उनके अनुशासनहीनता को भी दशार्ता है।

जिन पुलिस पदाधिकारियों को शोकॉज किया गया है। उसमें टाउन थाना में तैनात दारोगा विनय कुमार उपाध्याय, राम लाल भारती, सरोज कुमार, शहनवाज खान, परवेज आलम, अखिल कुमार पासवान, अंजनी कुमार, प्रीतम रजक शामिल हैं। इसके अलावा जनार्दन राय, संजय आजाद, राघवेंद्र उपाध्याय, श्याम स्वरूप सिंह यादव शामिल हैं, ये सभी एएसआई हैं।

About Post Author

You may have missed