शादी का वादा कर के सरकारी डॉक्टर ने 2 साल तक किया यौन शोषण ; पीड़ित ने महिला थाने में दर्ज कारवाई प्राथमिक, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. चंदन चौधरी पटना की रहने वाली फिजियोथेरेपी की एक छात्रा से शादी का वादा कर 2 साल तक यौन शोषण करता रहा। वही इस दौरान छात्रा गर्भवती भी हो गई। वही सूचना देने पर चिकित्सक ने शादी से पहले बच्चे होने पर समाज में गलत संदेश जाने की बात कहकर झांसा देकर गर्भपात करा दिया। वही इनसबों के बाद 40 लाख रुपया दहेज की मांग करने लगा। नहीं देने पर शादी से इंकार कर दिया। युवती की शिकायत पर पटना महिला थाना में पूर्व में ही प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जांच के बाद आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी को लेकर शुक्रवार को पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। वही ही पीड़िता छात्रा को भी शिनाख्त के लिए लायी। लेकिन चिकित्सक सुबह से ही ड्यूटी से फरार था। पटना महिला थाना की पुलिस अवर निरीक्षक लूसी कुमारी ने सिविल सर्जन को इस संबंध में पत्र दिया। जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल में पदस्थापित होने के बाद दहेज के लोभ में उसने शादी से इंकार कर दिया है।
शादी का झांसा देकर बनाता था शारीरिक संबंध
वही पीड़ित छात्रा ने बताया की वैशाली जिला के महुआ थाना क्षेत्र के हरपुर चौक निवासी सूरज चौधरी के पुत्र डॉ. चंदन कुमार चौधरी से मुलाकात होती थी। कुछ दिनों तक मुलाकात के उपरांत दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। वही छात्रा ने बताया कि डॉ. चंदन ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा। जिसे उसने स्वीकार कर लिया था। वही इसके बाद चिकित्सक हमेशा उसे पटना के गर्दनीबाग स्थित अपने फ्लैट पर बुलाकर 2 वर्षों तक शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। वही छात्रा को गया से बुलाकर अपने फ्लैट पर भी एक सप्ताह तक रखता था। वहां उसका भाई विकास चौधरी, भतीजा सुशील चौधरी और सुभाष चौधरी भी रहता था। वही छात्रा ने पटना में उसके साथ रहते हुए कई तस्वीर भी मोबाइल पर सबूत के तौर पर पुलिस के समक्ष पेश की। वही बातचीत का मोबाइल रिकॉर्डिंग भी दिया। वही दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित छात्रा ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वह गर्भवती हो गई। इसकी सूचना देने पर फ्लैट में बुलाकर बहला फुसला कर सिर दर्द और उल्टी की दवा के बदले गर्भपात का दवा खिला दी। इससे उसकी तबीयत भी बिगड़ गई थी। वही 15 दिनों तक फ्लैट पर ही रखकर इलाज किया। वही इसके बाद अपने गांव ले जाकर पूरे परिवार से भी मिलवाया था।
पटना में जमीन भी करा लिया रजिस्ट्री
चिकित्सक ने छात्रा की मां से भी मोबाइल पर बात कर शादी की बातचीत की थी। वही आरोपी डॉ. चंदन इस बीच पटना में जमीन खरीदने की बात कहने लगा। छात्रा के माता-पिता ने पुत्री के नाम से आधा कट्ठा जमीन दिलाने की बात कही। एक कट्ठा जमीन दोनों के नाम पर रजिस्ट्री भी हुई। इसमें दोनों के परिवार के सदस्य भी उपस्थित रहे। छात्रा के माता-पिता ने शादी का शुभ समय देखने की चर्चा की। इस पर सभी लोग तैयार हो गए थे। वही शादी की चर्चा के बाद सबकुछ तय हो गया, लेकिन अब डॉक्टर की भाभी मुखिया रेखा देवी द्वारा छात्रा के मोबाइल पर फोन कर 30 से 40 लाख रुपये देने पर ही शादी की बात कहने लगी। रुपया नहीं देने पर शादी नहीं करने की धमकी दी। इस पर पीड़ित ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई।

About Post Author

You may have missed