मोतिहारी में दिनदहाड़े अपराधियों ने 1.88 हजार रुपए लूटे, csc सेंटर को बदमाशों ने बनाया निशान, 3 लोगों ने दिया इस घटना को अंजाम

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिलें में बाइक सवार अपराधियों ने csc सेंटर में घुसकर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। वही बताया जा रहा है की अपराधियों ने लूट के दौरान संचालक के साथ मारपीट भी किया। वही यह घटना सुगौली थाना क्षेत्र के दक्षिणी छपरा बहास के गिधा गांव का हैं। बता दे की बाइक सवार बदमाशों ने csc संचालक मुन्ना कुमार को हथियार दिखाते हुए दुकान में घुस गया और संचालक के साथ पिटाई करते हुए काउंटर में रखे 1.88 हजार रुपए लूट लिए। वहीं लूट के दौरान उक्त स्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया।
हथियार से पीटकर किया जख्मी
बता दे की गिधा स्थित आधार केन्द्र संचालक रुपए जमा निकासी का कार्य करते है। जो रोज की तरह अपने csc पर बैठै थे। वही इसी बीच कुछ लोग रुपए जमा करने आए थे। इसी दौरान बाइक पर सवार 3 अपराधी काउंटर पर बैठे संचालक मुन्ना कुमार को हथियार के बट से मार पीट कर जख्मी कर दिया और काउंटर में रखे 1.88 हजार रुपए लूट लिए। जिसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। वही इस घटना की सूचना पर पहुंचे सुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और वहीं आसपास में लगे CCTV कैमरा खंगाला जा रहा है। वही इसके अलावे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं। वहीं csc संचालक मुन्ना ने बताया की मै अपने काउंटर पर बैठा हुआ था, तभी हथियार से लैश अपराधीयो ने हथियार के बट से मार दिया और मेरे गल्ला में रखा 1.88 हजार रुपये को लूट लिया। वही इस घटना के दौरान एक अपराधी बाइक को चालू करके रखा था, जबकि 2 अपराधी हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट के बाद अपराधी छपवा की तरफ भाग निकले।

About Post Author

You may have missed