पश्चिम चंपारण : नाबालिग साली के साथ जीजा ने की गंदी हरकत, आपत्तिजनक वीडियो बना जीजा जबरन करना चाहता है शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चितम चंपारण। बिहार के पश्चिम चंपारण में साली के प्यार में जीजा ने दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। वही दोनों के बीच आहिस्ता-आहिस्ता बातें एक दिन खतरानाक रूम में सामने आयी। बता दे की शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के घर आई एक नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो व फोटो खींच जीजा शादी का दबाव बना रहा है। वही इस मामले में नाबालिग के पिता ने शिकारपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उसने अपने दामाद जमालुद्दीन अंसारी को आरोपित किया है। वही आरोप है कि वर्ष 2014 में उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी जमालुद्दीन अंसारी के साथ की थी। बेटी के दाम्पत्य जीवन से 2 पुत्री व एक पुत्र है।
जीजे ने दी वीडियों वायरल करने की धमकी
बता दे की 17 अक्टूबर को आरोपी उसकी छोटी बेटी को अपने घर ले गया। जीजा साली का रिश्ता होने के चलते उसने उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और फोटो खींच लिया। अब आरोपी वीडियो व फोटो का डर दिखा कर उसकी नाबालिग बेटी से शादी का दबाव बना रहा है। जिसके कारण उसकी बड़ी बेटी जहर खाने व जान गवाने को विवश हो गई है। वही आरोपी धमकी दे रहा है कि नाबालिग से शादी नहीं होने पर वह वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। वही थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामले में शिकायत दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजते अग्रेत्तर कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed