रोसड़ा में पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, आक्रोशित लोगों ने किया पथराव

समस्तीपुर। जिले के रोसड़ा बाजार में बीती रात पुलिस-पब्लिक के बीच भिड़ंत हो गई। मिल रही जानकारी पुलिस ने महावीर चौक पर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई, जिसके बाद आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने पुलिस  पर पथराव कर दिया।  मामला कोचिंग जाने के दौरान दो छात्रों को मारते-पीटते हुए सरेआम अगवा कर घर में बंद करने से जुड़ा है।

आरोपी के घर पर हंगामा : छात्रों को बचाने के लिए रोसड़ा नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद अरुण कुमार महतो गए, जिनके साथ भी लोगों ने मारपीट और दुर्व्यवहार किया। इसके बाद पार्षद के समर्थक आरोपी के घर पर जाकर हंगामा किया।  इस दौरान भी दोनों पक्ष में मारपीट की घटना हुई।  सूचना मिलने पर रोसड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। उप-मुख्य पार्षद के समर्थक महावीर चौक के पास हंगामा शुरू कर दिए, जिसके बाद मौके पर रोसड़ा थानाध्यक्ष के अलावा रोसड़ा डीएसपी अनुमंडल पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया।  लेकिन आक्रोशित लोग कोचिंग जा रहे छात्रों और उप-मुख्य पार्षद अरुण कुमार महतो के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे।

जाम रही सड़क : इस दौरान लगातार पुलिस के साथ नोकझोंक होती रही।  प्रदर्शन और सड़क जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।  काफी प्रयास के बाद जब लोग नहीं माने तो पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज करना पड़ा।  इसके बाद प्रदर्शनकारियों द्वारा भी पुलिस पर पथराव किया गया।  इस मामले पर जब रोसड़ा डीएसपी से सवाल किया गया तो वो जवाब देने से बचते नजर आ रहे हैं।

About Post Author

You may have missed