भागलपुर में लूट का आतंक : अपराधियों ने चालक से ई-रिक्शा सहित 500 रुपए और मोबाइल फोन लूटें, विरोध करने पर पिस्टल के वट से मारकर घायल

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों ने ई-रिक्शा चालक को अपना निशाना बनाया है। वही इस दौरान चालक से ई-रिक्शा, 500 रुपए और मोबाइल फोन लूट लिए। वहीं विरोध करने पर तीन अपराधियों ने चालक को बेरहमी से पीटकर किया घायल। वही यह पूरा मामला जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के बिहारीपुर बाईपास रोड का है। जहां सुबह करीब 4:30 बजे बेखौफ अपराधियों ने एक ई-रिक्शा चालक से लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब चालक ने लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल के वट से पीटकर घायल कर दिया। जख्मी चालक को लोगों से जान बचाने की गुहार लगाता रहा। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। जिसके बाद उसने 112 नंबर की पुलिस टीम से शिकायत की। मधुसूदनपुर पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर ई-रिक्शा चालक को इलाज के लिए नाथनगर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं जख्मी चालक की पहचान मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के गनोरा बादरपुर निवासी अनिल मंडल के पुत्र नंदकिशोर कुमार के रूप में हुई है। चालक नंदकिशोर ने बताया कि गांव के बहादुर राम के पुत्र अशोक के साथ ई-रिक्शा भाड़े पर लेकर मुंगेर के कल्याणपुर गया था और सुबह 4:30 बजे ई रिक्शा लेकर घर वापस आ रहा था। इसी बीच बिहारीपुर बाईपासरोड पर 3 बदमाशों ने हथियार दिखा कर ई-रिक्शा, 500 रुपये और एक मोबाइल फोन लूट लिया। वहीं विरोध करने पर जमकर पिटाई भी कर दी। फिलहाल नाथनगर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed