मंत्री ललन सिंह ने रोड शो के जरिए विरोधियों को दिया करारा जवाब

बाढ़। मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में आज बिहार सरकार में मंत्री और लोकसभा चुनाव में जदयू के संभावित प्रत्याशी ललन सिंह ने रोड शो कर विरोधियों को करारा जवाब दिया है। ललन सिंह ने रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंदी मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक व लोकसभा के प्रत्याशी अनंत सिंह को जवाब देने का काम किया है। रोड शो के दौरान भीड़ को देख कर ललन सिंह काफी उत्साहित दिखे। ललन सिंह और नीरज सिंह का चेहरा काफी कुछ अपने आप में बयां कर रहा था।

इस रोड शो की अगुआई बाढ़ के इब्राहिमपुर पंचायत की मुखिया श्रीमती मीरा देवी कर रहे थे। रोड शो में तकरीबन 15 से 20000 लोग सम्मिलित थे। फूल मालाओं से लदे वाहन पर ललन सिंह और जदयू के विधान पार्षद एवं प्रवक्ता नीरज सिंह लोगों का अभिवादन कर रहे थे।
बता दें कि रोड शो अथमलगोला के सबनीमा से निकला, जो पंडारक के सिलदही में जाकर समाप्त हुआ। मुखिया मीरा देवी ने रोड शो में भाग लेने वाले जदयू कार्यकर्ताओं व आम लोगों के लिए नाश्ते व खाने की विशेष प्रबंध की है। बाढ़ के जलगोविंद में जहां कार्यकर्ताओं के लिए नाश्ते की प्रबंध की गई है। वही सिलदही में खाने का प्रबंध किया गया है। इसके लिए तकरीबन डेढ़ लाख मिठाई व बाढ़ की खास मिठाई लाई की व्यवस्था है।

About Post Author

You may have missed