November 26, 2022

युवा राजद ने फूंका पीएम मोदी का पुतला, कहा-हर चीज हो गई है महंगी

पटना। केन्द्र सरकार के द्वारा पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किये जाने के खिलाफ युवा राजद ने राजद कार्यालय से पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार के विरोध में नारा लगाते हुए आक्रोश मार्च निकाला और आयकर गोलंबर पहुंचकर पीएम मोदी का पुतला दहन किया गया। आक्रोश मार्च और पुतला दहन का नेतृत्व युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब ने किया। इस दौरान प्रशासन ने हल्की धक्का-मुक्की भी हुई। आयकर गोलम्बर पर पुतला दहन कर रहे कार्यकर्ताओ के साथ पुलिस-प्रशासन द्वारा धक्का मुक्की और अभद्र व्यवहार किया गया। लाठीचार्ज भी किया गया। जिसमे युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब और प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव को चोटे भी आयी है। इस मौके पर मो. सोहैब ने कहा कि अच्छे दिन आयेंगे और महंगाई कम करने का वादा कर सत्ता में आयी नरेन्द्र मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के कीमतों में पुराने सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिया। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद आज पेट्रोल की कीमत 86.19 पैसा और डीजल की कीमत 77.69 पैसा हो गया। पेट्रोल और डीजल के कीमत में वृद्धि के कारण हर चीज महंगी हो गयी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के निर्देश पर 10 सितम्बर को भारत बंद को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत के साथ युवा राजद बंद के समर्थन में लोकतांत्रिक तरीके से सड़कों पर उतरेगी।

वहीं युवा राजद के प्रवक्ता अरूण कुमार यादव ने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीजल के उत्पाद शुल्क में कटौती कर पेट्रोलियम र्इंधन पर बढ़े हुए कीमतों पर लगाम लगाए अन्यथा आन्दोलन और तेज होगा। युवा राजद पटना जिलाध्यक्ष सतीश कुमार चन्द्रवंशी ने कहा कि बढ़ती हुई महंगाई से लोग परेशान हैं, अविलंब सरकार बढ़ी हुई कीमत वापस करे।
पुतला दहन कार्यक्रम में उपाध्यक्ष प्रभात रंजन, रणधीर यादव, आभा लता, कुमारी प्रतिमा, विनोद यादव, विकास कुमार श्रीवास्तव, इकबाल अहमद, अजीत कुशवाहा, अमित चन्द्रवंशी, डॉ. ओमप्रकाश यादव, शिवेन्द्र कुमार तांती, ऋषि यादव, दिलीप कुमार, शैलेश महतो, बबलू यादव, रंजीत कुमार, बच्चा राय, मनोज यादव, पंकज यादव, मनोज यादव, संजीव कुमार, राधा देवी, नमिता सिंह, राहुल चन्द्रवंशी, मंटू कुमार, ऋषि कुमार, राजकुमार दास, रोहित कुमार आदि शामिल थे।

About Post Author

You may have missed