राजधानी के गौरीचक में कपड़ा व्यापारी को गोलियों से छलनी कर हत्या,अपराधियों ने मारी पांच गोलियां

फुलवारीशरीफ(अजित कुमार)।मंगलवार की देर रात गौरीचक के कमरजी गांव में घर के पास कुत्ता टहला रहे कपड़ा व्यापारी अजय राय उम्र 40 वर्ष को घात लगाए अपराधियो ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया । अपराधियों ने वारदात को अंजाम देकर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची गौरीचक थाना पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज कर अपराधियों का पता लगाने में जुट गयी है। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है । हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है ।
गौरीचक बजार में कमरजी गांव निवासी अजय राय का कपड़े का कारोबार है । रोज की तरह अजय राय अपना दुकान बंद कर घर पहुंचे और घर के पास गाँव के बांध के नजदीक अपना पालतू कुत्ते को टहलाने निकले थे। बांध के नजदीक ही पहले से घात लगाए दो संख्या में रहे अपराधियों ने नजदीक से ताबड़तोड़ पांच गोलियां मार हत्या कर दी । गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर जब ग्रामीण वहाँ पहुंचे तो कपड़ा व्यापारी अजय राय खून से लथपथ पड़े थे। पांच गोलियां लगने के बाद उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी । अजय राय की हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया। ग्रामीणों के अनुसार अजय राय की हत्या जमीनी विवाद में किया गया है । गौरीचक थानेदार दिनेश प्रसाद ने बताया कि कपड़ा व्यापारी अजय राय की हत्या में दो अपराधियो के शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस को मौके से कोई खोखा बरामद नही हुआ है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने व अपराधियो का पता लगाने में जुटी है ।घटना के बारे में मृतक अजय राय के बेटे ने बताया कि 2018 में पिता जी ने चार कट्ठे का एक जमीन लिए थे उसी जमीन को लेकर विवाद पिछले साल से ही चला आ रहा था। उसने आशंका जताई की उसी जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।
पुलिस भी अब मान रही है कि घटना को जमीन विवाद को लेकर अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। परिजनो के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा
रही है

About Post Author

You may have missed