पटना में तेज रफ्तार का कहर : ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को कुचला, मौके पर तोड़ा दम

पटना। राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर जारी है। तमाम कोशिशों के बावजूद प्रशासन वाहनों की गति पर रोक लगाने में असमर्थ है, जिससे आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की दर्दनाक मौत हो रही है। मंगलवार की अहले सुबह बाईपास पर तेज गति से जा रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना काफी देर बाद मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मिली जानकारी के अनुसार, पटना सिटी बायपास स्थित गुरु गोविंद सिंह रोड में मंगलवार की अहले सुबह मोटरसाइकिल से दो युवक पटना की ओर आ रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को कुचल दिया। वहीं घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार गौतम कुमार (23), पिता सुरेश सिंह एवं सामंत कुमार (17), पिता सुरेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद वहां पर काफी सन्नाटा रहने की वजह से पुलिस को इसकी सूचना काफी देर बाद मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।
बाईपास थाना के वासुदेव प्रसाद ने बताया कि दोनों अपनी मोटरसाइकिल से परिवार से मिलकर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में गुरु गोविंद सिंह रोड बाईपास के पास अज्ञात वाहन ने दोनों को कुचल डाला। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को उनके परिजनों को सौंप दी गई।

About Post Author

You may have missed