PATNA : मेमसाब नंबर-1 की विजेता ज्योतिका पासवान को ब्रांड एनसी का गुडविल ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा

  • नारी नीति फाउंडेशन इंडिया ने किया ज्योतिका पासवान को सम्मानित

पटना। रियलिटी शो मेमसाब नंबर-1 (चलनी के चालल बबुनी) की विजेता बनी ज्योतिका पासवान को पटना में सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें मंगलवार को पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित कुकबुक कैफे में सामाजिक क्षेत्र में काम कर रही संस्था नारी नीति फाउंडेशन इंडिया की तरफ से दिया गया। गया की रहने वाली ज्योतिका पासवान ने बाकी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मेमसाब नंबर-1 का खिताब अपने नाम किया था।
ज्योतिका को सम्मानित करते हुए देश के जाने-माने फैशन कोरियोग्राफर नितीश चंद्रा ने कहा कि हमारे बिहार की बेटियां सभी क्षेत्र में अपने अपने राज्य का नाम रौशन कर रही हैं। इन्हें सम्मानित करने से इनका हौसला और भी बढ़ेगा ताकि ये और ऊर्जा के साथ आगे भी इसी तरह का कार्य कर सकें। इस अवसर पर उन्होंने ज्योतिका के उपलब्धि को देखते हुए उन्हें अपने ब्रांड एनसी का गुडविल ब्रांड एम्बेसडर बनाने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि ज्योतिका हमारे साथ जुड़कर बिहार को फैशन के क्षेत्र में आगे की दिशा में ले जाने का काम करेंगी। वहीं महिला उधमी दिव्या सिंह व प्रीति भलोटिया ने कहा कि ऐसे प्रतिभाओं को सम्मानित करके इनका मनोबल बढ़ाना चाहिए ताकि ये समाज के लिए और भी बहुत कुछ कर सकें।
ज्ञात हो कि बिहार के गया की रहने वाली 22 वर्षीय ज्योतिका पासवान एक कलाकार हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक भोजपुरी कंटेंट क्रिएटर के रूप में की थी। इसके बाद इन्होंने कई हिंदी और भोजपुरी एलबम्स में काम कर अपना नाम कमाया। मेमसाब नंबर-1 उनकी पहली टीवी रियलिटी शो था, जिसमें उन्होंने अपने मेहनत के बलबूते पहले ही बार में विजेता का खिताब हासिल कर लिया।

About Post Author