नवगठित बिहार कांग्रेस आईटी सेल मजबूती से रखें पार्टी का पक्ष : भक्त चरण दास

  • नवगठित कांग्रेस आईटी सेल की प्रदेश स्तरीय बैठक संपन्न

पटना। बिहार कांग्रेस कमिटी के नवगठित आईटी सेल की प्रदेश स्तरीय बैठक शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में संपन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि बिहार प्रभारी भक्त चरण दास और विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा मौजूद रहे।
बैठक को भक्त चरण दास ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के विचार को जन-जन तक पहुंचाने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन आईटी सेल के द्वारा की जाती है। उन्होंने पार्टी के नवगठित आईटी सेल के पदाधिकारियों से कहा कि सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के विचारों और कांग्रेस के जनहित में उठाएं कदमों को आम लोगों तक पहुंचाने का सबसे सशक्त माध्यम आईटी सेल है। आईटी सेल पूरी मजबूती से कार्य करें और कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें।
वहीं प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि कांग्रेस विचार आधारित राजनीतिक दल है और कांग्रेस की गौरवशाली परंपरा से वर्तमान दौर को परिचय कराने की जिम्मेदारी आईटी सेल के कंधों पर है।
आईटी सेल के नवनियुक्त चेयरमैन सौरव सिन्हा ने आईटी सेल के सभी पदाधिकारियों को मजबूती से पार्टी की नीतियों को निचले तबके तक पहुंचाने की अपील की। इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. समीर कुमार सिंह, प्रेमचंद मिश्र, मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़, विधायक प्रतिमा दास, राजेश कुमार, जया मिश्र, असित नाथ तिवारी, ज्ञान रंजन, गुंजन पटेल, स्नेहाशीष वर्धन पांडेय सहित बिहार आईटी सेल के सभी पदाधिकारी और नवनियुक्त टीम के सदस्य मौजूद रहे।

About Post Author

You may have missed