मुसीबतें बढ़ गई मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की,वायस सैंपल हुआ मैच!

पटना।बेउर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुसिबतें बढ़ गई है। पुलिस ने विधायक अनंत सिंह की ऑडियो जांच रिपोर्ट को सील बंद लिफाफे में आज बाढ़ कोर्ट में पेश कर दिया है। वहीं कोर्ट में रिपोर्ट अवलोकन के बाद ऑडियो मैच होने की खबर सामने आई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक एफएसएल द्वारा मिली ऑडियो जांच रिपोर्ट दो सेट में थी कैटेगरी ए तथा कैटेंगरी बी। दोनों रिपोर्ट में वॉइस सैंपल का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरी रिपोर्ट को लाल रंग के सीलबंद लिफाफा में पुलिस ने आज न्यायालय के सामने पेश किया है।  जांच रिपोर्ट में अनंत की आवाज वायरल ऑडियो से मैच हो गई है।उल्लेखनीय है कि वायरल हुए ऑडियो की जांच एफएसएल की टीम कर रही है। एके-47 मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी होने से पहले अनंत सिंह ने बीते 1 अगस्त को  पुलिस मुख्यालय पहुंचकर अपनी आवाज का सैंपल दिया था।

ज्ञातव्य हो की गत 14 जुलाई को पंडारक थाना क्षेत्र में तीन अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ गए थे। जिन्हें भीड़ द्वारा जमकर मारा पीटा गया तथा बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया पुलिस को दिए गए बयान में उक्त अपराधियों ने बताया था कि उन्हें अनंत सिंह ने भोला सिंह की हत्या के लिए भेजा था। इसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें पंडारक के रहने वाले कुख्यात भोला सिंह तथा उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की योजना बनाई जा रही थी। इस मामले में अनंत सिंह समेत 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। लल्लू मुखिया के सरेंडर के बाद इस मामले में अब तक सात लोग पकड़े जा चुके हैं। इस मामले का एक आरोपी कुख्यात विकास सिंह अब भी फरार चल रहा है।

About Post Author

You may have missed