JDU की सख्त चेतावनी : सोशल मीडिया पर छवि धूमिल करने वालों के विरुद्ध होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई

पटना। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर पार्टी की छवि धूमिल करने वालों को सख्त चेतावनी जारी की है। प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि जो लोग भी सोशल मीडिया पर पार्टी की छवि खराब करने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं, उनसे पूरी सख्ती से निपटा जाएगा।
श्री कुशवाहा ने कहा कि पार्टी में रहते हुए अमर्यादित बयान देने वाले या पोस्ट करने वाले कत्तई पार्टी के हितैषी नहीं हो सकते। जदयू एक संस्कारित पार्टी है जो लोहिया, जयप्रकाश ओर कर्पूरी की विचारधारा को मानती है। पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू एक संगठित पार्टी है। जिसकी एक अलग पहचान है और हम सभी उन्हीं के विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं। सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम या यूट्यूब पर पार्टी विरोधी वक्तव्य देने या पार्टी विरोधी टिप्पणी करने वालों के प्रति पार्टी पूरी सख्ती बरतेगी। वैसे लोगों के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आम कार्यकर्ताओं को चंद लोगों द्वारा चलाए जा रहे इस पार्टी विरोधी गतिविधियों से सावधान रहने की भी अपील की है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सोशल मीडिया एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। इसका उपयोग सामाजिक, सांस्कृतिक, आर्थिक या विकासात्मक कार्यो के प्रचार-प्रसार में किया जाना चाहिए। परन्तु पार्टी में रहते हुए पार्टी की छवि या पार्टी नेतृत्व के विरुद्ध टिप्पणी करना बिलकुल गलत है। पार्टी इसे कभी भी स्वीकार नहीं कर सकती।

About Post Author

You may have missed