सीतामढ़ी : खाद के लिए लाइन में लगे किसानों के साथ पुलिस ने की अमानवीय व्यवहार, वीडियो वायरल

सीतामढ़ी। बिहार के सीतामढ़ी जिलें में खाद की किल्लत से किसान काफी परेशान चल रहे हैं। वही इसी बीच एक अमानवीय तस्वीर सामने आई है। पूरी घटना सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र के बिस्कोमान भवन की है। जहां खाद के लिए लाइन में लगे किसानों के साथ पुलिस के द्वारा बदसलूकी की जा रही है। वही पुलिस के द्वारा लाइन में लगे नासिर पुरुषों के द्वारा बदसलूकी की जा रही है बल्कि महिलाओं के साथ भी बदसलूकी करने का तस्वीर सामने आया है।
लाइन में लगे पुरुषों और महिलाओं के साथ बदसलुकी
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार के दिन में रीगा के बिस्कोमान भवन पर सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुष किसान खाद लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे। जहां भीड़ को देख पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस लाइन में लगे पुरुषों को लाइन से खींचकर बाहर करने लगी। वहीं महिलाओं के लाइन में भीड़ को देख एक पुलिस वाले के द्वारा डंडे से सर पर वार किया जा रहा था। इस अमानवीय तस्वीर व बदसलूकी की एक युवक के द्वारा वीडियो बनाया गया।
पुलिस ने कहा मामला संज्ञान में नहीं
वही इस घटना के संबंध में रीगा थाना अध्यक्ष से बात की गई तो अभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है। इतना कहने के बाद और कुछ कहने से थानाध्यक्ष ने इंकार कर दिया और फोन कट कर दी। बता दें कि इन दिनों जिले के किसान खाद को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं। जिले के कई स्थानों पर खाद की कालाबाजारी की भी मामला सामने आई है। जिस पर विभाग के द्वारा कारवाई भी किया गया है।

About Post Author

You may have missed