पटना में तेज रफ्तार का कहर : सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, मचा कोहराम

पटना। राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर जारी है। रविवार को बाइक से नालंदा से पटना आ रहे उत्तरी मंदिरी में रहने वाले दंपति को बेकाबू अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसा में दंपति की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों की पहचान नालंदा जिले के मैदी निवासी रामजी कुमार और उनकी पत्नी कुंती देवी के रूप में हुई है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है।
मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिरी में रहने वाले रामजी कुमार अपनी पत्नी कुंती देवी के साथ रविवार को बाइक द्वारा नालंदा से पटना आ रहे थे। इस दौरान पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के महादेव स्थान के समीप एक बेकाबू अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी दंपति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतकों के परिजन शंभू कुमार ने बताया कि दोनों पति-पत्नी अपने गांव मैदी से पटना लौट रहे थे। इस दौरान दीदारगंज टोल प्लाजा महादेव स्थान के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई।

About Post Author

You may have missed