JDU को झटका : पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी का इस्तीफा, RJD में होंगी शामिल, CM नीतीश पर लगायी आरोप

हाजीपुर। जदयू को झटका लगा है। जहां एक ओर जदयू के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री आसीपी सिंह अपने आभार-संपर्क कार्यक्रम में नेताओं व कार्यकर्ताओं को एकजुट होने के लिए अपील कर रहे हैं। वहीं रविवार को जदयू की प्रदेश उपाध्यक्ष और पातेपुर विधानसभा की पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने के बाद प्रेमा चौधरी ने जदयू और सीएम नीतीश पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए राजद में शामिल होने का ऐलान किया। उन्होंने हाजीपुर स्थित अपने आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी।
पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2020 के पहले राजद में रहते हुए मुझे कुछ गलतफहमी हो गई थी। बताया गया था कि टिकट दूसरे को दिया जायेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से संपर्क किया। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद ही राजद छोड़कर जदयू में शामिल हुई थी। पातेपुर भाजपा की सीट होने का हवाला देने के बाद भी सीएम ने सीटिंग विधायक को टिकट देने की बात कही थी। लेकिन बाद में साधारण महिला समझ कर मेरे साथ धोखा दिया गया।
वे यही नहीं रूकीं, उन्होंने कहा कि जदयू को अपना समझा था, लेकिन यहां गैरों की तरह व्यवहार किया गया। जदयू से मैंने कुछ लिया नहीं। इसके बाद राजद ने मुझे अपना समझा और पार्टी ने बुलाया। प्रेमा चौधरी ने अक्टूबर में अपने समर्थकों के साथ राजद में शामिल होने की घोषणा की। कहा कि पार्टी ने मेरे लिए कोई लड़ाई भी नहीं लड़ी। पातेपुर विधानसभा सीट पर भाजपा के प्रत्याशी ने चुनाव लड़ा। यहां से राजद प्रत्याशी की बड़ी हार हुई। उन्होंने कहा कि मेरे रहते पातेपुर में राजद की इतनी बड़ी हार कभी नहीं हुई थी।

About Post Author

You may have missed