अग्निपथ आंदोलन के बीच भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव की युवाओं से अपील, बोले- शांति बनाए रखें और अपने भाई खेसारी की बात तो मानें

पटना। भारतीय सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का पूरे बिहार में जबरदस्त विरोध हो रहा है। अग्निपथ को लेकर युवाओं का आक्रोश बिहार के कई जिलों में शुक्रवार को भी जारी है। उग्र प्रदर्शनकारियों द्वारा भारतीय रेल को निशाना बनाने के बाद अब भाजपा नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों से अपील की है। उन्होंने कहा है कि अपन भाई खेसारी के ई बात मान ला। भारतीय सेना में भर्ती के लिए नई स्कीम अग्निपथ योजना का पूरे बिहार में जारी हिंसक प्रदर्शन के बीच भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की है। खेसारी लाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाईलोग, ई हो-हल्ला आऊर हंगामा करे से कुछ हासिल ना होई। शांति से आपन बात सरकार के पहुंचाए के ज़रूरत बा। समाधान निकली। ऐसे रेल जला के और लोग के परेशान करे के ज़रूरत नईखे। बाक़ी जय हिंद, जय भारत। अपन भाई खेसारी के ई बात मान ला।

जानकारी के अनुसार, अग्निपथ योजना को लेकर बिहार के अलग-अलग हिस्‍सों में जमकर बवाल हो रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया है। वहीं जगह-जगह तोड़फोड़ की जा रही है। बीजेपी नेताओं के घर पर हमला किया जा रहा है। इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। जदयू ने अग्निपथ योजना पर मोदी सरकार को पुनर्विचार करने को कहा है। वहीं जीतनराम मांझी ने सरकार से अग्निपथ स्कीम को अविलंब वापस लेने की मांग की है।

About Post Author

You may have missed