बेगूसराय में नशेड़ी पिता ने मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या की, लाश को बेड के नीचे छिपाकर हो गया फरार

बेगूसराय । बेगूसराय में एक नशेड़ी पिता ने अपने मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपने इकलौते बेटे को मारने के बाद उसकी लाश को बेड के नीचे छिपाकर फरार हो गया। यह दिल दहला देने वाली घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया मोमिन टोला की है।

बुधवार देर रात नशेड़ी ने उसकी पत्नी को नशा करने से टोका तो वह विवाद करने लगा। विरोध करने पर पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। इसी बात से नाराज महिला अपनी छोटी बच्ची लेकर मायके चली गई और अपने बेटे को पिता के पास ही छोड़ दिया।

गुरुवार सुबह जब वह वापस अपने घर आई तो बेटे को नहीं देखा। खोजबीन करने के दौरान बेड के नीचे बेटे की खून से सनी लाश मिली। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बलिया थानेदार संजय सिंह ने बताया कि पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने बेटे की हत्या कर दी। पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ की रही है। मृत बच्चे की पहचान मोहम्मद इम्तियाज के 7 वर्षीय पुत्र शाह आलम के रूप में की गई है।

मृतक की मां ने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर घर आता है। बुधवार रात भी वह शराब के नशे में घर आया और हंगामा करने लगा। मैंने शराब हंगामा करने का विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा। इसके बाद रात में ही मैं अपनी बच्ची को लेकर अपने मायके चली आई और शाह आलम को वहीं छोड़ दिया। गुरुवार सुबह जब घर वापस गई तो इम्तियाज घर में नहीं था।

शाह आलम भी घर में कहीं नहीं दिखा। इसके बाद काफी खोजबीन लेकिन वह नहीं मिला। कुछ देर बाद जब कमरे में बेड के नीचे देखा तो शाह आलम की लाश मिली। उसकी निर्मम हत्या की गई थी। इम्तियाज ने उसकी गला रेत कर हत्या की है। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

 

About Post Author

You may have missed