भागलपुर : नौ वर्ष की बच्ची के साथ 10 साल के नाबालिग ने किया दुष्कर्म

भागलपुर। जिले के इशाकचक थाना क्षेत्र की रहने वाली नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। बच्ची से दुष्कर्म करने का जिस लड़के पर आरोप है, वह भी 10 साल का नाबालिग है। पीड़ित बच्ची की मां ने इशाकचक थाना में केस दर्ज कराया है। घटना मंगलवार की है। बुधवार को बच्ची का मेडिकल कराया गया। मामले की जांच के लिए एएसपी सिटी पूरन झा और इशाकचक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर एसके सुधांशु मौके पर पहुंचे।

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया है कि रोजाना की तरह मंगलवार को भी उसकी बेटी खेलने गई थी। काफी देर बाद भी वह नहीं लौटी तो उसे खोजने लगी। खोजबीन करने के बाद बच्ची घर के पीछे झाड़ी के पास बुरी हालत में मिली। मां के गुस्सा करने पर उसने बताया कि रेलवे लाइन झोपड़पट्टी के रहने वाले उस लड़के ने उसके साथ गलत किया। बच्ची की मां का कहना है कि उसके कपड़े में खून लगा हुआ था। पुलिस घटनास्थल पर भी गई और आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की है। आरोपी महिला के पड़ोसी का ही बेटा है।

सिटी एएसपी पूरन झा ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है। घटनास्थल पर भी जाकर जांच की गई है। गुरुवार को मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

About Post Author

You may have missed