PATNA : बुजुर्ग को पिलर से बांधकर पीटा, महिला ने प्राइवेट पार्ट पर डंडों से मारा, 12 लोगों पर मामला दर्ज

दानापुर। पटना के दानापुर से एक 67 साल के बुजुर्ग को पिलर से बांधकर पीटने का वीडियो सामने आया है। मामला शाहपुर का है। महिलाओं ने पहले बुजुर्ग को रस्सी से बांधा। उसके बाद उसे चप्पल, थप्पड़ और लाठी-डंडे से पीटने लगे। एक महिला तो इतने गुस्से में थी की उसने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट पर भी डंडे से मारना शुरू कर दिया। बुजुर्ग की पहचान उमा शंकर शर्मा (67 वर्ष) के रूप में की गई है, जो शाहपुर थाना क्षेत्र के गंगहरा गांव का रहने वाला है। इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ग्रामीणों ने बताया कि शाहपुर थाना के गंगहारा गांव में बुधवार दोपहर उमाशंकर शर्मा के घर के सामने एक सांड आ गया। उमा शंकर शर्मा ने सांड को भगाने के लिए डंडा मारा। ऐसे में डंडा छटक कर गांव की एक महिला (पिंकू देवी) को लग गया। इस बात की सूचना लगते ही महिला के परिजन उमाशंकर के घर पर पहुंच गए और उसकी पिटाई करने लगे। इस दौरान उन्होंने उमाशंकर शर्मा को घर के पिलर से बांधकर जमकर पिटाई की। साथ ही घर में ताकिये के नीचे रखे उनका 5000 रुपए भी ले गए। वहीं घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाल दिया। वीडियो वायरल होते ही दानापुर के शाहपुर थाना प्रभारी ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए 12 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया है।
मिली जानकारी के अनुसार, पिंकू देवी का परिवार काफी समय से उमा शंकर की जमीन पर नजर गड़ाए हुए थे। 5 महीने पहले जमीन को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। ऐसे में इस बार हुई मारपीट में उन्हें बदला लेना का मौका मिल गया। उमा शंकर शर्मा अपने घर पर अकेले रहते हैं। उनकी पत्नी एवं बेटा लोग बाहर में रहता है। वहीं इस मामले में पिंकू देवी और उसका पति चंदन शर्मा, सुधा देवी, अखिलेश पांडे, संजय कुमार शर्मा उर्फ पप्पू, लक्ष्मी देवी व उसका पति संजय कुमार शर्मा सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

About Post Author

You may have missed